भुवनेश्वर : 5टी के अध्यक्ष वीके पांडियन ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ओडिशा में तीसरे दौर के विधानसभा चुनाव के बाद बीजद को सहज बहुमत मिलेगा। “तीसरे दौर के चुनाव के बाद भगवान जगन्नाथ और राज्य के लोगों के आशीर्वाद से बीजद सरकार बनाने में सक्षम होगी। चौथे दौर का चुनाव मार्जिन में सुधार के लिए होगा, ”उन्होंने जोर देकर कहा।

पांडियन ने आगे कहा कि बीजद और नवीन की रणनीति के कारण राज्य में भाजपा नेता अपने निर्वाचन क्षेत्रों तक ही सीमित हैं। “चूंकि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों से बाहर नहीं आ पा रहे हैं, इसलिए पार्टी के राष्ट्रीय नेता उनके लिए प्रचार कर रहे हैं। सीएम को गाली देकर वे केवल बीजेडी को अपना वोट शेयर सुधारने में मदद कर रहे हैं। हम परिपक्व लोकतंत्र हैं, हमें पता होना चाहिए कि रेखाएं कहां खींचनी हैं। सिर्फ वोटों के लिए आप महान नेताओं को नीचा नहीं दिखा सकते।’ इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा. ओडिशा के लोग भी उन्हें माफ नहीं करेंगे और हम 4 जून को परिणाम देखेंगे, ”उन्होंने कहा।

वीके पांडियन

नवीन के खिलाफ असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के लगातार हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए, बीजद नेता ने कहा कि वह उनकी टिप्पणियों पर टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे क्योंकि वह राज्य के अतिथि हैं। “मैं सुझाव दूंगा कि वह भगवान जगन्नाथ से प्रार्थना करें ताकि असम अगले 5-10 वर्षों में ओडिशा के स्तर तक पहुंच जाए। उन्हें यह भी पता लगाना चाहिए कि 24 साल बाद भी सीएम इतने ताकतवर कैसे हैं. 1998 में जब नवीन बाबू अपने गुरु के गुरु के साथ काम कर रहे थे, तब वे कॉलेज में रहे होंगे या वकालत कर रहे होंगे। वह पीएम अटल बिहारी वाजपेयी कैबिनेट में मंत्री थे, ”उन्होंने कहा।

पांडियन ने आगे दावा किया कि बीजेपी की नजर 30 विधानसभा सीटों पर है. “यह उनका आंतरिक लक्ष्य है। वे 2014 से परिवर्तन की बात कर रहे हैं और ओडिशा तब से नवीन लहर का अनुभव कर रहा है। भाजपा ने एक निष्कासित बीजद नेता का भी खुले हाथों से स्वागत किया, जिसने भगवा पार्टी के समर्थकों की भीड़ पर एसयूवी चढ़ा दी थी और उसे टिकट दे दिया।”

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H