टुकेश्वर लोधी। आरंग। महासमुंद और रायपुर जिले के बीच आरंग क्षेत्र में महानदी से लगे रेतघाटो में चल रहे अवैध उत्खनन और परिवहन को लेकर लल्लूराम डॉट कॉम लगातार प्रशासनिक उदासीनता पर सवाल उठा रहा था। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आई है।

बता दें, आरंग राजस्व विभाग और खनिज की संयुक्त टीम ने बिना पर्यावरण स्वीकृति के चल रहे अवैध रेतघाट हरदीडीह में छापा मारकर वहां से 2 चैन माउंटिंग मशीन को जब्त किया है। आपको बता दें, कि कल रात में भी रेत का अवैध परिवहन कर रहे 2 हाईवा वाहन को प्रशासन ने जब्त किया था।

वहीं शुक्रवार को हुई कार्यवाई में रायपुर कलेक्टर गौरव कुमार सिंह के निर्देश पर आरंग एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा के मार्गदर्शन में नायब तहसीलदार श्रीजल साहू और खनिज विभाग की टीम ने हरदीडीह घाट से दो चैन माउंटिंग मशीन को जब्त किया है।

आरंग एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा ने कहा, कि आरंग क्षेत्र में मिल रही अवैध खनन की शिकायत के बाद विभाग द्वारा लगातार कार्यवाई की जा रही है। ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें : रेत माफियाओं के हौसले बुलंद: महानदी से लगातार हो रहा अवैध खनन और परिवहन, राज्य सरकार को लग रहा करोड़ो रुपए का चूना

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक