अमृतसर. लोकसभा चुनाव पास आने के साथ-साथ पंजाब में पार्टियाँ अपना पूरा जोर लगा रही है इसके लिए अब विप मोमेंट भी शुरू हो गया. बीजेपी कांग्रेस और आप तीनों पार्टियाँ अपना पूरा जोर लगाकर रैली को संबोधित करने के लिए अपने स्टार प्रचारकों को मैदान पर उतर रहे हैं. अब खबरिया आई है कि जल्दी ही राहुल गांधी की पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए आने वाले हैं।

खबर है की ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 25 मई को रैली करते हुए हुंकार भरेंगे। राहुल गांधी के रैली में पहुंचने को लेकर कार्यकर्ता भी काफी उत्साहित है कांग्रेस में इसे लेकर जोरदार तैयारी की जा रही है। राहुल गांधी विधानसभा हलका राजासांसी के मीरांकोट चौक के पास कांग्रेस प्रत्याशी गुरजीत सिंह औजला के प्रचार के लिए रैली करेंगे।

इसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए एआईसीसी के पंजाब चुनाव ऑब्जर्वर हरीश चौधरी शहर पहुंच चुके हैं। उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. राजकुमार वेरका, सुखजिंदर सिंह औजला के साथ रैली की तैयारी का जायजा भी लिया है। कोशिश यही की जा रही है की रैली में किसी भी तरह की चूक ना हो और राहुल गांधी के आने से पार्टी को पूरा फायदा मिले। भाजपा भी दिखा रही जोर कांग्रेस के बाद भाजपा भी अपने दिग्गज को चुनावी मैदान में उतार रही है।

भाजपा प्रत्याशी तरनजीत सिंह संधू के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की रैली 27 मई को रणजीत एवेन्यू में प्रस्तावित की गई थी। वह किन्हीं कारणों से स्थगित कर दी गई है। अब नड्डा 30 मई को रणजीत एवेन्यू बी ब्लाक में रैली करेंगे, जिसमें लोकसभा में पड़ते सभी नौ विधानसभा हलकों से वर्कर व नेता पहुंचेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H