नीलेश भानपुरिया, झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में तेज रफ्तार ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए अनास नदी में जा गिरा, जिस हादसे में हेल्पर की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू टीम की मदद से हेल्पर के शव को नदी से बाहर निकाला। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

दरअसल, यह घटना तरवेलिया चौकी पुलिस क्षेत्र के पास अनास नदी पर बने पुल की है। जहां बीती देर रात करीब 2 बजे तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। इस दुर्घटना में हेल्पर अजय पाल निवासी अंतरवेलिया की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भिवजवाया।

मरीज के पति ने फोड़ा डॉक्टर का सिर, इस बात पर चढ़ा था पारा, हमले का CCTV फुटेज आया सामने

इधर, रेक्स्यू टीम की कड़ी मशक्कत के बाद हेल्पर के शव को नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं ट्रक को नदी से बाहर निकालने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। ट्रक में पानी भरने की वजह से क्रेन भी कम पड़ रही थी। काफी देर तक चली कोशिशों के बाद ट्रक को नदी से बाहर निकाला गया। इस दौरान घटनास्थल पर लाेगों का हुजूम लगा रहा।

लूट मामले में नया मोड़: CCTV फुटेज के आधार पर डकैती का केस दर्ज, 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर कांग्रेस ने दी ये चेतावनी

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही से चलते ट्रक नदी में जा गिरा। जिससे हेल्पर की मौत हो गई, वहीं ड्राइवर घायल हो गया। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है। वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H