Chhattisgarh News:  प्रतीक चौहान. शासकीय शराब दुकानों में कोचियों को आसानी से शराब की खेप उपलब्ध कराने के लिए लंबा खेल चल रहा है. रिश्वत की बातचीत वाट्सअप कॉल में होती है, लेकिन इस बार महिला एएसआई रिश्वत की बातचीत करे फंस गई है. पूरा मामला राजनांदगांव का है.

सोशल मीडिया में आबकारी विभाग की एसआई तुलेश्वरी देवांगन और शराब दुकान के सेल्समैन के बीच वाट्सऐप कॉलिंग में हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है.  वायरल हुए रिकॉर्ड में कथित रूप से एसआई देवांगन एक सेल्समैन को यह कह रही हैं कि आज से शराब की प्रत्येक पेटी के पीछे 200 रुपए लेना फिर देना. वो आया है तो मिला नहीं है, इसलिए प्रत्येक पेटी में 200 रुपए लेने के बाद ही देना. यानी की कोचियों को प्रत्येक शराब की पेटी के पीछे 200 रुपए सेल्समैन को देना है तब उन्हें शराब की खेप दी जाएगी. (Chhattisgarh News)

सूत्रों के मुताबिक इस रिकॉर्ड के वायरल होने के बाद सहायक आयुक्त आबकारी ने आबकारी उपनिरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और वायरल ऑडियो रिकॉर्ड की सच्चाई जानने के लिए वरिष्ठ सहायक जिला आबकारी अधिकारी को जांच के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है.

यहां Click कर सुने बातचीत का ऑडियो