अमृतसर. 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों में से 8 पर जीत का परचम फहराने वाली कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है. कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की प्रदेश फेरी के बीच राष्ट्रीय महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल ने अमृतसर में पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ बैठक की.

वेणुगोपाल ने नेताओं से अमृतसर संसदीय हलके में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की स्थिति पर फीडबैक लिया. वेणुगोपाल ने एक्स पर एक पोस्ट डालकर लिखा कि जैसे कि हम लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के करीब पहुंच रहे हैं. पंजाब में अपनी तैयारियों का आकलन करने के लिए अमृतसर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. हम निश्चित रूप से अपनी उत्कृष्ट गति को अंतिम चरण तक आगे बढ़ा रहे हैं.

केसी वेणुगोपाल

पंजाब में लोकसभा चुनाव कांग्रेस के लिए इस बार प्रतिष्ठा का सवाल बनने के पीछे कई कारण हैं. एक तो विपक्षी दलों द्वारा गठित इंडी गठबंधन में काग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों शामिल है. लेकिन, राज्य में आप की सरकार और कांग्रेस विपक्षी दल है. दूसरा कांग्रेस और आप के अधिकतर नेता भी मिलकर चुनाव लड़ने के पक्ष में नहीं थे. कांग्रेस इस मुद्दे पर दो गुटों में बंटी हुई थी. कई स्तर पर इस बात का मंथन हुआ था. ऐसे में सभी सीटों पर दोनों दलों ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लिया था. इस बैठक में प्रभारी देवेंद्र यादव, ओम प्रकाश सोनी, इंदरबीर सिंह बुलारिया, सुनील दत्ती, अश्वनी पप्पू, जुगल किशोर शर्मा, डा. राज कुमार व अन्य नेता मौजूद थे.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H