अमृतसर. प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए पूछा कि यदि देश की अर्थव्यवस्था में तेजी से वृद्धि हो रही है तो लोगों के जीवन में प्रगति क्यों नहीं हो रही है.

फतेहगढ़ साहिब सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अमर सिंह के समर्थन में पंजाब में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए झूठ बोलने और जनता से खोखले वादे करने का आरोप लगाया.

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में 70 करोड़ युवा बेरोजगार हैं और बेरोजगारी 45 साल में सबसे ज्यादा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के तहत सरकारी क्षेत्र में 30 लाख पद रिक्त हैं. कांग्रेस महासचिव ने कहा, वह बड़े-बड़े दावे करते हैं कि अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है. मैं पूछना चाहती हूं कि यदि इसमें तेजी से वृद्धि हो रही है तो लोगों के जीवन में प्रगति क्यों नहीं हो रही है.

प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा, महंगाई इतनी ज्यादा क्यों बढ़ गई है. अगर देश तेजी से प्रगति कर रहा है तो यहां की स्टील फैक्टरियां बंद क्यों हो रही हैं. उन्होंने जनसभा में कहा कि प्रगति केवल टीवी पर देखी जा रही है लेकिन आपके जीवन में कोई प्रगति नहीं हो रही है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H