गाजीपुर. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गाजीपुर में प्रत्याशी अफजाल अंसारी के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि भीषण गर्मी भी में अपार भीड़ दिख रही है. उत्साह बता रहा है इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जीतेंगे. बीजेपी के बाहर से आने वाले लोग थर्रा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की रफ्तार पश्चिम से भी तेज है. 400 पार वाले 400 हारने जा रहे हैं. 400 पार वालों का हिसाब किताब डगमगा गया है. बीजेपी वालों का आत्मविश्वास लड़खड़ा गया है. बीजेपी का पुराना डायलॉग कोई सुनना नहीं चाहता है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी तीन काले कानून पास करना चाहती थी. किसानों के विरोध के बाद तीन काले कानून वापस हुए. बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी का वादा किया था.10 सालों में किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई. बीजेपी सरकार में परीक्षाओं के पेपर लीक हुए. बीजेपी ने पेपर लीक करके नौकरी छीनी. बीजेपी ने नौजवानों को आधी अधूरी नौकरी दी. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि सरकार आने पर अग्निवीर योजना खत्म करेंगे. बीजेपी सरकार में महंगाई बढ़ी है.

इसे भी पढ़ें – UP News : आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्चों पर किया हमला, बहन की मौत, भाई की हालत गंभीर

सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी सरकार में बोरी में चोरी हुई है. इन लोगों ने खाद की बोरी में 10 किलो की कटौती की. सरकार आने पर राशन की गुणवत्ता बढ़ाएंगे. सरकार आने पर ऑटा के साथ डाटा भी देंगे. बीजेपी सपा सरकार की योजनाओं को खत्म कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक