पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के बयान को लेकर उन पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर सच में भगवान के द्वारा भेजे गए हैं तो लोग उनके लिए मंदिर बना देंगे.

ममता ने कहा कि मगर शर्त ये रहेगी कि पीएम मोदी को देश को परेशान करना बंद करना होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि भगवान ने उन्हें भेजा है. बंगाल सीएम ने कहा, “पीएम मोदी कहते हैं कि उनके जैविक माता-पिता नहीं हैं. वे कह रहे हैं कि उन्हें भगवान ने धरती पर भेजा है. वे यह भी कह रहे हैं कि 2047 तक वे भगवान के भेजे दूत के रूप में रहेंगे.”

 उन्होंने कहा, “अगर वह सच में भगवान हैं तो अच्छी बात है. मगर भगवान तो राजनीति नहीं करते. वे ना तो लोगों को बुरा बोलते हैं और ना ही दंगों में उन्हें मारते हैं. वे झूठ भी नहीं बोलते.”

मंदिर बनाने के लिए दूंगी जगह:

ममता बनर्जी ममता बनर्जी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा, “मैं आपको जगह दूंगी, ताकि आप मंदिर बना सकें और अपनी फोटो रख सकें. हम लोग तुलसी के पत्ते भी चढ़ाएंगे और धूपबत्ती भी जलाएंगे और यहां तक कि पुजारी भी नियुक्त कर देंगे. आपको हर दिन मिठाई और फूल भी चढ़ाई जाएगी. आपको ढोकला और खिचड़ी चढ़ाएंगे, ताकि आप वहां पर बैठें और कृपया भारत को परेशान करना बंद कर दें. आपके झूठ की भी कोई एक सीमा होनी चाहिए.”