एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिले के प्रसिद्ध हनुमान टेकरी मंदिर में 4 साल पहले हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने चोरी का मास्टरमाइंड बजरंग दल का कार्यकर्ता और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

बजरंग दल का कार्यकर्ता निकला मास्टरमाइंड

दरअसल, 2020 में गुना के प्रसिद्ध हनुमान टेकरी मंदिर की दानपेटी से करीब 3 लाख 10 हजार रुपए, मुकुट और गदा की चोरी हुई थी। यह वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सालों तक पुलिस वारदात को सुलझाने में उलझी रही। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने 10 हजार और मंदिर ट्रस्ट ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था।आखिरकार पुलिस ने सोमवार को चोरी का खुलासा कर दिया है। इस वारदात को बजरंग दल का कार्यकर्ता और उसके तीन साथियों ने अंजाम दिया था। जिन्हें पुलिस ने धर दबोचा और उनके कब्जे से 1 लाख 13 हजार 745 रुपए जब्त किया है।

रिसॉर्ट पर पुलिस की रेड: पार्टी करते पकड़े गए 12 रईसजादों संग 9 लड़कियां, शराब और हुक्का बरामद, बीजेपी के बड़े नेता के बेटे का नाम आया सामने

कर्जे को लेकर वारदात को दिया था अंजाम

मास्टरमाइंड अक्सर मंदिर में दर्शन करने जाता था, इसलिए उसे मंदिर की जानकारी थी। आरोपी के हाथ में टैटू था और साथियों के हुलिए के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी नशे के आदी थे, उन्होंने कर्जे को लेकर वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपी गढ़ा गांव के रहने वाले हैं। इनमें से 1 ने पहले भी मंदिर में चोरी की थी। फिलहाल, पुलिस आरोपियों खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

डॉक्टर ने गर्भवती महिला से की अभद्रता: पीड़िता और पति ने की शिकायत, कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H