कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां एक युवक को अर्धनग्न कर बदमाशों ने तालिबानी सजा दी। मारपीट के बाद युवक को जूतों की माला पहनाई और फिर घुटनों के बल बिठाकर पैर पड़वाए। इतना ही नहीं इस पूरी घटना को सोशल मीडिया पर लाइव किया और फिर वायरल कर दिया।

यह पूरा मामला तिलवारा थाना क्षेत्र के रमनगरा इलाके का है। मिली जानकारी के मुताबिक, 25 मई को कुम्हार मोहल्ला निवासी अंकित बर्मन से क्षेत्र में ही रहने वाले कुछ लड़को से विवाद हुआ था। अवैध तरीके से शराब बेचने को लेकर विवाद हुआ था। अंकित आदतन अपराधी बताया जा रहा है।

यात्रियों से भरी बस पलटी: 20 से अधिक घायल, 5 की हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

विवाद के बाद बदमाशों ने अंकित को अर्धनग्न कर रस्सी से हाथ पैर बांध दिए और प्लास्टिक के पाइप से जमकर पीटा। मारपीट के बाद उसे जूतों की माला पहनाई और फिर घुटनों के बल बिठाकर उससे पैर भी पड़वाए। इतना ही नहीं बदमाशों इस पूरी घटना को सोशल मीडिया पर लाइव चलाकर वायरल कर दिया। इस मामले में आरोपी राकेश चक्रवर्ती, अजय चक्रवर्ती, संजू लोधी का नाम सामने आ रहा है।

निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई: 51 लोगों पर मामला दर्ज, 20 गिरफ्तार, पब्लिशर, स्कूल और बुकसेलर मिलकर चला रहे थे मोनोपॉली

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H