मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। MP Morning News: आज मंत्रालय में दिनभर बैठकों का दौर जारी रहेगा। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक लेंगे। मंत्रालय में मुख्यमंत्री की आज ताबड़तोड़ बैठकें है। वहीं कांग्रेस आज खुरई के बड़ोदिया नोनागिर में हुई युवक की हत्या और उनकी भतीजी की आत्महत्या को लेकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगी। इस दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी मौजूद रहेंगे।

मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी का दौर जारी है। मध्यप्रदेश का तापमान अर्धशतक के करीब पहुंच गया। निवाड़ी में 49 डिग्री के करीब तापमान पहुंच गया। निवाड़ी में 48.7 डिग्री तापमान दर्ज किया गया। दतिया में 47.4, खजुराहो में 47.2 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।

28 मई महाकाल आरती: सिंदूर चंदन और आभूषणों से भगवान महाकालेश्वर का श्रृंगार, यहां कीजिए घर बैठे दर्शन

शिक्षा स्तर में सुधार के लिए सरकार का बड़ा कदम

30 प्रतिशत से कम परीक्षा परिणाम लाने वाले अतिथि शिक्षकों को सरकार नहीं रखेगी। लोक शिक्षण संचालनालय ने इसे लेकर आदेश जारी किए हैं। शिक्षा स्तर और गुणवत्ता सुधार के लिए सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। सरकारी स्कूल के परीक्षा परिणामों को लेकर संबंधित क्लास के साथ संबंधित विषय के अथिति शिक्षकों की रिपोर्ट तैयार की गई है। आदेश में नियमों को सख्ती से लागू करने की लिखी बात गई है। आदेश पालन नहीं होने पर संकुल प्राचार्य पर कार्रवाई होगी।

चाचा का शव ले जा रही भतीजी की एंबुलेंस से गिरकर संदिग्ध मौत: प्रियंका गांधी ने कहा- BJP नहीं चाहती महिलाएं, दलित, आदिवासी सम्मान के साथ जिये, उनकी कोई सुनवाई हो

अभिनेत्री राशि खन्ना और वाणी कपूर ने लिया बाबा का आशीर्वाद

अभिनेत्री राशि खन्ना और वाणी कपूर श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्री महाकालेश्वर भगवान की सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल हुई। भस्म आरती के बाद पुरोहित पीयूष चतुर्वेदी और विपुल चतुर्वेदी ने पूजन संपन्न करवाया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H