Viral Video. आगरा से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जहां राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर बैठकर बात कर रही प्रेमिका ने बड़ा खौफनाक उठाया. यहां से केरला एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदी प्रेमिका का लाइव वीडियो सामने आया है.

प्रेमी किशोर कुमार से विवाद के बाद लिव एंड रिलेशन में साथ रहने वाली 38 साल की महिला पटरी पर कूद पड़ी. ट्रेन को आते देख वो एक किनारे आ गई थी, परंतु उसे पता नहीं था कि ट्रेन किनारे वाले प्लेटफार्म पर ही आ रही है. ट्रेन से कटते हुए लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वहीं प्रेमी प्रेमिका को कटते हुए देखता रहा और उसे बचाने का प्रयास भी नहीं किया.

इसे भी पढ़ें – IRS अधिकारी के फ्लैट में मिली गर्लफ्रेंड की लाश, अफसर बॉयफ्रेंड गिरफ्तार; 3 साल से लिव-इन रिलेशन में थी BHEL की डिप्टी मैनेजर

यह घटना लोहामंडी राजा मंडी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 की है. 30 सेकंड का वीडियो सामने आया है जिसमें युवती और उसके प्रेमी के बीच झगड़ा होता हुआ दिखाई दे रहा है. झगड़े के बाद युवती प्लेटफॉर्म से नीचे कूद जाती है और ट्रेन के नीचे आ जाती है. वीडियो में उसके प्रेमी को चुपचाप खड़े हुए देखा जा सकता है. RPF की टीम ने गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देखिए दिल दहला देने वाला वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक