इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश में लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। एमपी के सबसे बड़े रेल जंक्शन इटारसी में जूठे और डस्टबिन में फेंके डिस्पोजल को पानी में धोकर दोबारा यूज करने के मामले में रेलवे ने बड़ा एक्शन लेते हुए खानपान स्टॉल को सील कर दिया है। बता दें कि इस खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसके बाद खानपान स्टॉल को सील करने की कार्रवाई की गई है।   

रेलवे स्टेशन पर यूज डिस्पोजल धोने का VIDEO: वेंडर ही कर रहे यात्रियों के स्वास्थ्य से खिलवाड़, अधिकारियों ने बताया था सफाईकर्मी, DCM बोले- दोषियों पर होगी कार्रवाई

बता दें कि इटारसी जंक्शन पर रेल यात्रियों के स्वास्थ्य के साथ खुलेआम खिलवाड़ किया जा रहा था। वेंडर पैसे बचाने के चक्कर में यात्रियों की जान से खिलवाड़ कर रहे थे। जो डिस्पोजल यूज के बाद डस्टबिन में फेंका जाना चाहिए, उसे पानी से धोकर दोबारा उपयोग किया जा रहा था। इसी खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जब इस वीडियो की जांच की गई तो इटारसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 4 और 5 पर स्थित खानपान स्टॉल का निकला। वेंडर डिस्पोजल को पानी से धोकर दोबारा उपयोग में ले रहा था। 

ट्रेन में सेहत से खिलवाड़, Exclusive Video: यूज डिस्पोजल को पानी से धोते वीडियो वायरल, डस्टबिन से उठाकर Disposal का दोबारा इस्तेमाल

इटारसी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म 4-5 नंबर पर स्थित पांडे खानपान स्टॉल का वेंडर समीर सिंह बताया जा रहा है। जो कल रात में यूज हुए डिस्पोजलों को पानी मे धोकर उपयोग में ले रहा है। जब लल्लूराम डॉट कॉम ने रेलवे अधिकारियों से इस संबंध में बात की तो उन्होंने कहा कि यह वेंडर नहीं, कोई सफाईकर्मी है, जो इन डिस्पोजलों को धोकर बाहर बेचने ले जाता है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद वेंडर गायब हो चुका है। आरपीएफ वेंडर की तलाश में जुटी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H