अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौलसे बुलंद हैं। पुलिस की कार्रवाई के बाद भी बदमाशों में खौफ नहीं है। ताजा मामला हरदा जिले से सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने मोबाइल रिपेयरिंग दुकान के संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दुकान संचालक घालय हो गया। अब इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बीती रात सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि इमलीपुरा में रहने वाला सैय्यद अरबाज चिश्ती की मोबाइल रिपेयरिंग की शॉप है। उसकी दुकान पर अल्फेश मोबाइल फाइनेंस के लिए आया था। इस दौरान उसने कहा कि वह मोबाइल फाइनेंस नहीं बल्कि मोबाइल सुधारने का काम करता है। इसी बात को लेकर अल्फेश ने अपने दोस्तों के साथ सोमवार रात को ग्राम छोटी हरदा के पास फोरलेन पर उसके साथ मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया।

सांसद के घर 20 लाख की चोरी करने वाले 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे: 4 दिन पहले वारदात को दिया था अंजाम, आरोपियों में 1 नाबालिग भी शामिल

हमले में घायल युवक को डायल- 100 की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित ने बताया कि वह अपने दोस्त उत्कर्ष दुबे के साथ अन्य दोस्त के घर गया था। वहां से वापस लौटने के दौरान अल्फेश, यामीन और फैयाज ने उस पर जानलेवा हमला किया। इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 307 और 34 के तहत केस कर लिया और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

महिला पर कुल्हाड़ी से हमला: घटना का VIDEO वायरल, जमीनी विवाद में भीड़े दो पक्ष 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H