मुंबई। एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने सोशल मीडिया में फोटो शेयर की हैं. साथ ही सस्पेंस वाला कैप्शन भी लिखा है. अवनीत ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो बाईं हाथ की तीसरी उंगली में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने अवनीत की सगाई के कयास लगा रहा है. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ एक सस्पेंस से भरा हुआ कैप्शन भी लिखा है.
अवनीत ने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें वह एक फोटो में पिंक और व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं. फोटो में अवनीत के चेहरे पर मुस्कान है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अच्छी चीजों को समय लगता है. इस यूनिक के बारे में दुनिया को बताने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं.


अवनीत की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आपने सगाई कर ली है?’ एक ने लिखा, ‘जल्दी से बता दो कौन है वो प्रिंस चार्मिंग. एक अन्य ने कमेंट किया, अवनीत अभी सगाई कैसे कर सकती हैं. वह तो सिर्फ 23 साल की है.
अवनीत की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनका नाम राघव शर्मा के साथ जोड़ा जाता रहा है. राघव म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूसर हैं. दोनों पिछले तीन साल से साथ में हैं. इन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है. हालांकि, रिलेशन पर अवनीत का स्टेटमेंट नहीं आया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक