रामकुमार यादव, सरगुजा. अंबिकापुर में निजी स्कूल की शिक्षिका के साथ नौकरी लगाने और शादी करने का झांसा देकर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपी का तलाश में जुटी है.

दरअसल जशपुर जिले में रहने वाली पीड़िता ने शिकायत दर्ज कर बताया है कि वह निजी स्कूल में शिक्षिका के पद पर पदस्थ हैं. रिश्ते की भाभी के माध्यम से उसकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई थी, जिसने अपना नाम अजय टोप्पो और झींगो स्कूल में वर्ग 2 में शिक्षक होना बताया था. इसके बाद अजय ने पीड़िता से शादी करने और शिक्षिका के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर अलग-अलग बार में कुल 5 लाख 98 हजार रुपए की ठगी की.

पीड़िता ने ठगी की रकम अंबिकापुर शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाको में आकर आरोपी के हाथ में दिए थे. इसके बाद नौकरी नहीं लगने पर पीड़िता ने अजय से संपर्क करने की कोशिश की पर उसका नंबर बंद बताया. इसके बाद पीड़िता ने आरोपी की खोजबीन शुरू की. पीड़िता के होश उस वक्त उड़ गए जब पीड़िता सूरजपुर जिले में रहने वाले आरोपी अजय टोप्पो के घर पहुंची, जहां उसे पता चला कि आरोपी ने जो नाम और पद के साथ अपनी जाति बताई थी यह सारी चीज झूठी निकली. पीड़िता को सामने देख आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक