मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। MP Morning News: सातवें और अंतिम चरण के मतदान के मद्देनजर मुख्यमंत्री मोहन यादव के आज धुंआधार चुनावी दौरे हैं। सीएम आज झारखंड और पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे। सीएम झारखंड की राजमहल और दुमका में जनसभा करेंगे वहीं पंजाब की जालंधर लोकसभा में जनसभा और प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

सुबह 11:55 पर झारखंड के राजमहल में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:20 पर दुमका में जनसभा करेंगे। शाम 5 बजे सीएम जालंधर पहुंचेंगे। शाम 6 बजे जालंधर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। रात 8 बजे जालंधर नॉर्थ विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

29 मई महाकाल आरती: त्रिपुंड और त्रिनेत्र अर्पित कर राजा स्वरूप में भगवान महाकालेश्वर का श्रृंगार, यहां कीजिए घर बैठे दर्शन

खुरई में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे CM

सीएम मोहन आज खुरई में रेप और हत्या के पीड़ित परिवार से भी मुलाकात करेंगे। सीएम मोहन यादव आज सागर जिले के खुरई जाएंगे। जहां वे पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। सीएम सुबह 8:35 पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचेंगे।

Sagar घटना पर बोले CM मोहन- मैं खुद सागर जा रहा हूं, मृतक के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति

नौतपा में रेगिस्तान जैसे तप रहा MP

नौतपा में मध्य प्रदेश रेगिस्तान के जैसा तप रहा है। प्रदेश में हीटवेव को लेकर रेड अलर्ट जारी है। एमपी में 50 डिग्री के करीब तापमान पहुंच गया है। निवाड़ी में 48.5 डिग्री तापमान दर्ज हुआ। 20 जिलों में पारा 45 के पार पहुंच गया। ग्वालियर, गुना, अशोकनगर, राजगढ़, सागर, नीमच समेत 16 जिलों के लिए लू का रेड अलर्ट जारी किया गया है।

राजधानी में हीट स्ट्रोक से दो की मौत! चक्कर आने पर अस्पताल में कराया गया था भर्ती, प्रदेश में गर्मी का रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी

आज भोपाल आएंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत

संघ प्रमुख मोहन भागवत आज भोपाल आएंगे। मोहन भागवत 4 दिवसीय भोपाल प्रवास पर रहेंगे। भागवत संघ के द्वितीय वर्ष के शिक्षा वर्ग को सम्बोधित करेंगे। भोपाल स्थिति संघ के प्रतिष्ठान शारदा विहार में ट्रेनिंग कैंप लगा है। शिविर में 400 शिक्षार्थी शामिल हैं। यह कैंप 23 मई से 13 जून तक चलेगा। जहां घटती हिन्दू आबादी, वन नेशन वन इलेक्शन, एक देश एक कानून, सीएए जैसे विषयों पर चर्चा होगी।

MP MORNING NEWS

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H