Chhindwara Mass Murder: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के तामिया ब्लॉक के माहुलझिर थाना अंतर्गत बोदलकछार ग्राम में युवक ने परिवार के 8 लोगों की हत्या कर फांसी लगा ली. अब इस हत्याकांड को लेकर कांग्रेस ने सरकार को घेरना शुरु कर दिया है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (PCC Chief Jitu Patwari) ने बीजेपी पर निशाना साधा है, जबकि पूर्व सीएम कमलनाथ (Ex CM Kamal Nath) ने जांच की मांग की है.

8 लोगों की हत्या कर युवक ने फांसी लगाई: पहले पत्नी, फिर मां-बहन, भाई-भाभी, भतीजा-भतीजियों को कुल्हाड़ी से काटा; 21 मई को हुई थी शादी

कमनलाथ ने X पर पोस्ट करते हुए कहा, ”छिन्दवाड़ा में एक आदिवासी परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर आरोपी द्वारा खुद भी फाँसी लगाने की घटना का समाचार बेहद दुखद है. मैं इस हृदयविदारक घटना से दुखी हूँ, आहत हूँ, स्तब्ध हूँ. गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ. मध्यप्रदेश सरकार से पूरी घटना की उच्चस्तरीय जाँच कराकर सच्चाई सामने लाने और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की माँग करता हूँ.”

वहीं जीतू पटवारी ने इस हत्याकांड को लेकर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, ”जंगलराज की सभी पराकाष्ठा को पार कर चुका मध्यप्रदेश कानून व्यवस्था के सबसे निचले स्तर पर आ चुका है! गरीबी, बेरोजगारी और आर्थिक तंगी ने बड़ी संख्या में परिवारों को तनाव और अवसाद में धकेल दिया है.” उन्होंने कहा कि उम्मीद है सरकार घटना की त्वरित जांच करेगी.

Chhindwara Mass Murder: परिवार के बेटे ने की हत्या

गौरतलब है कि मंगलवार-बुधवार की रात तामिया ब्लॉक के माहुलझिर थाना अंतर्गत बोदलकछार ग्राम में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की हत्या कर दी गई. हत्या कोई और नहीं बल्कि परिवार के बेटे ने ही की. आरोपी ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर एक-एक कर मां, बहन, भाई-भाभी और दो भतीजियों भतीजे को मार डाला. जिसके बाद वह खुद फांसी के फंदे पर झूल गया.

BREAKING: आदिवासी परिवार के 8 लोगों की हत्या, मुखिया का शव फंदे से लटकता मिला, जांच में जुटी पुलिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H