मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश में आगर मालवा जिले में सफाई के दौरान एक तालाब किनारे लाखों के नोट मिले हैं। 500 के नोट की करीब 15 गड्डियां मिली है। दरअसल, नगर पालिका तालाब किनारे सफाई कर रही थी, इस बीच नोटों की गड्डियां मिली। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय स्थित मोतीसागर तालाब किनारे नगर पालिका किनारों की सफाई का कार्य कर रही थी। इसी दौरान वहां झाड़ियों को हटाया जा रहा, तभी वहां बकरी चराने के लिए घूम रहे कुछ बच्चों ने झाड़ियों में एक प्लास्टिक की थैली देखी और उसे झाड़ियों से बाहर निकाला। जब थैली को खोला गया तो उसमें 500-500 के नोट की करीब 12 से 15 गड्डियां मिली।

लोकायुक्त की छापेमार कार्रवाई: 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया असिस्टेंट इंजीनियर, इस काम के एवज में मांगे थे रुपये

यह सभी नोट पानी के कारण भीग गया था। इस मामले में नगर पालिका के अध्यक्ष नीलेश पटेल ने बताया कि इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। नोट की 12 से 15 गड्डियां है। संभवतः कोई यह नोट यहां पर छिपा कर गया होगा। फिलहाल, पुलिस ने नोट जब्त कर लिया है। सीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने बताया कि सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस को भेजा गया है, नोट जब्त कर जांच की जा रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H