शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक शख्स को सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करना महंगा पड़ गया। युवक पर पुलिसकर्मी इतना नाराज हुए कि थाने बुलाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। कुछ पुलिसकर्मी उससे 10000 की रिश्वत मांग रहे थे। जिसकी उसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर दी। 

Removing Loudspeakers From Religious Places Case: दिग्विजय ने CM मोहन को लिखा पत्र, कहा- मनमाने ढंग से हो रही कार्रवाई

दरअसल लगभग 3 महीने पहले राजगढ़ थाना अंतर्गत देवी सिंह तंवर का राजगढ़ ब्यावरा के बीच एक्सीडेंट हो गया था। एक ट्रक ने देवी सिंह को टक्कर मार दी थी जिसमें गंभीर रूप से वहां घायल हो गया था। टक्कर मारने वाले ट्रक को राजगढ़ पुलिस ने उसी समय पकड़ लिया था। देवी सिंह चाहता था कि उसे क्लेम की राशि मिले। इसके लिए वह कोर्ट जाना चाहता था। पीड़ित देवी सिंह का बेटा बंटी तंवर जब राजगढ़ थाना कोतवाली पहुंचा। पुलिस से जब पूरे केस की चालान डायरी पेश करने के लिए कहा तो बदले में राजगढ़ पुलिस ने उससे 10000 की रिश्वत मांगी। 

आदमी तो छोड़िए साहब…. ट्रांसफार्मरों को भी लग रही गर्मी! ठंडा करने के लिए लगाने पड़े कूलर

पीड़ित ने रिश्वत देने से इनकार कर दिया। राजगढ़ पुलिस ने चालान डायरी पेश करने के लिए मना कर दिया जिसकी शिकायत पीड़ित के बेटे ने राजगढ़ पुलिस की सीएम हेल्पलाइन  पर की थी। जिसके बाद से राजगढ़ पुलिस शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बना रही थी। शिकायत वापस नहीं ली तो पीड़ित के बेटे और उसके मामा को पुलिस ने थाने बुलाकर पिटाई कर दी। थाने में बेटे पर दबाव बनाकर शिकायत को वापस लेना पड़ा। पीड़ित अब ऐसे भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई और चालान डायरी पेश करवाने के लिए दर-दर भटक रहा है। वहीं पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत एसपी कार्यालय में भी की है।

तालाब किनारे मिले लाखों के नोट: 500-500 की मिली 15 गड्डियां, जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी  आलोक कुमार शर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच करवाई जाएगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H