आकाश श्रीवास्तव, नीमच। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच जिले (Neemuch district) के रामपुरा थाना क्षेत्र में तेंदुए (Leopards) ने एक ग्रामीण पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। 

MP Nursing College Scam: 4 आरोपियों को विशेष अदालत में किया गया पेश, कोर्ट ने फिर से CBI की रिमांड पर भेजा

दरअसल, बैसला गांव से सटा हुआ टोला जूनापानी निवासी धन्ना लाल पिता कान्हाजी जब शौच के लिए जा रहे थे, तभी घात लगाकर बैठे तेंदुए ने अचानक उन पर हमला कर घायल कर दिया। चीख-पुकार मचाने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तेंदुए को भगाया। इधर घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने घायल धन्नालाल को सिविल अस्पताल रामपुरा पहुंचाया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। गौरतलब है कि पूर्व में भी इस क्षेत्र में तेंदुए ने कई मवेशियों को अपना शिकार बनाया है। तेंदुए की दस्तक और हमले से इस इलाके में लोगों में दहशत फैल गई है। ग्रामीणों ने वन विभाग से तेंदुए को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है।   

नर्सिंग की छात्रा से 3 दिनों तक गैंगरेप: चलती कार में बेहोश कर 4 वहशियों ने बारी-बारी लूटी इज्जत, होश आने पर हाईवे पर छोड़कर भागे

दरअसल इन दिनों भीषण गर्मी का दौर जारी है। जिसके चलते तेंदुआ पानी की तलाश में सम्भवतः विचरण करते हुए इस इलाके में आ गया है। सुबह जब घायल शौच के लिए जा रहा था, इसी दौरान घात लगाकर बैठे तेंदुए ने ग्रामीण शख्स पर हमला कर दिया। हालांकि अच्छी बात यह रही कि घटना में ग्रामीण धन्नालाल की जान बच गई है, उसे चोटें आई जिसका इलाज जारी है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H