रायपुर. भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के विकास के लिए संकल्पित है. बीजेपी के पास रमन सिंह जैसा जांचा परखा चेहरा है. आने वाले समय में भी भाजपा विकास के लिए संकल्पित है. यह बातें उत्तरप्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कही. आगे उन्होंने कहा कि  15 साल के रमन राज में छत्तीसगढ़  बढ़ता हुआ दिखाई देता है. मुख्यमंत्री ने हर क्षेत्र में काम किया है.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बस छूट गई है. जब जनता विश्वास नहीं करती तो वो गंगाजल लेकर बैठते हैं. कांग्रेस सिर्फ जुमले करती है. तथ्यहीन बातें करती है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का चेहरा और नीति क्या है वो बताए.

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पहले चरण के हुए चुनाव में बीजेपी बढ़त बनाएगी. पिछले चुनाव की तरह इस बार भी कांग्रेस के बहकावे में जनता नहीं आएगी. प्रदेश की जनता कांग्रेस से मुक्ति चाहती है. उन्होंने कहा कि पहले चरण में जो बढ़त हमें मिली है. वो दूसरे चरण में भी जारी रहेगी.

कांग्रेस पर भरोसा जनता नहीं कर रही है इसलिए गंगाजल लेकर बैठ रहे हैं. कांग्रेस ढोंगी पार्टी है. उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक और पंजाब में भी किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है. कांग्रेस छत्तीसगढ़ के किसानों को भ्रमित कर रही है. कांग्रेस फर्जी जनेऊधारी है. फर्जी जनेऊधारी कांग्रेस यदि मंदिर जा रही तो बताए कि राम मंदिर क्यों नहीं बना रही. हम तो अपने काम के आधार पर वोट मांग रहे हैं. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हम अपने सुशासन पर चुनाव लड़ रहे हैं. हमारे पास चेहरा है और कांग्रेस के पास सिर्फ जुमला है.