सुधीर दतोडिया, भोपाल/मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में वंदे भारत ट्रेन हादसे से बाल-बाल बच गई। मुरैना स्टेशन के पास ट्रेन ट्रैक पर वेल्डिंग बेल्ट ट्यूमर से टकरा गई। तेज धमाका होने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सुबह 10 बजे की है। बताया जा रहा है कि वंदे भारत ट्रेन कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन जा रही थी। इस बीच मुरैना स्टेशन के पास एक बड़ा धमाका हुआ, जिसके बाद ट्रक रुक गई। वहीं धमाके से यात्रियों में हड़कंप मच गया। बाद में पता ट्रेन से वेल्डिंग बेल्ट ट्यूमर टकरा गई है। जिसके कारण यह तेज धमाका हुआ।

इंदौर नगर निगम में एक और फर्जीवाड़ा: 4 करोड़ के फर्जी बिल लगाकर खाते में ट्रांसफर की राशि, मामला दर्ज 

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचे। जिसके बाद ट्रेन की जांच की गई। इस दौरान ट्र्रेन 40 मिनट तक घटना स्थल पर खड़ी रही। जब तकनीकी स्टाफ को संतुष्टि हो गई कि अब आगे कोई गड़बड़ी नहीं होगी, तब कहीं जाकर ट्रेन को अन्य स्टेशन के लिए रवाना किया गया।

PM आवास योजना में भ्रष्टाचार: सरकारी जमीन की फर्जी दस्तावेज पेश कर अधिकारी दिला रहे थे लाभ, कलेक्टर ने 8 लोगों के खिलाफ दिए कार्रवाई के निर्देश

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H