चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले में एक पेट्रोल पंप को सील ((Petrol pump seal)) कर दिया गया है। दरअसल, एक उपभोक्ता ने कम पेट्रोल और ग्राहक सुविधा न होने पर शिकायत की थी। जांच के बाद कलेक्टर के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। यह पूरा मामला रीगल चौराहे का है।

जानकारी के मुताबिक, उपभोक्ता ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Hindustan Petroleum Corporation Limited) के मारुति पेट्रोल पंप (Maruti Petrol Pump) को लेकर शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि इस पंप पर कम पेट्रोल और ग्राहक सुविधा नहीं है। इसके बाद खाद्य एवं आपूर्ति और नापतोल विभाग के नेतृत्व में संयुक्त दल जांच के लिए पहुंचा।

पीड़ित परिवार को राहत: कोर्ट ने 1 करोड़ 40 लाख रुपए मुआवजा राशि देने के दिए आदेश, ये है पूरा मामला

वहीं एचपीसीएल (HPCL) के अधिकारी भी जांच करने पहुंचे। शिकायत सही पाए जाने के बाद कलेक्टर आशीष सिंह (Collector Ashish Singh) ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए। स्टॉक में अंतर मिलने पर पेट्रोल डिस्पेंसरी यूनिट (Petrol Dispensary Unit) और पेट्रोल टैंक (Petrol Tank) को सील कर दिया गया है।

बिजली कटौती पर ऊर्जा मंत्री नाराज: अधिकारियों से कहा- आपके घर एक घंटे बिजली बंद रहेगी तो कैसा लगेगा ? अफसरों को कह दी ये बड़ी बात

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H