राजस्थान के जयपुर में प्रेम-प्रसंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी के इशारे पर प्रेमी ने उसके पति की हत्या कर दी. पिछले 9 महीने से इसकी प्लानिंग चल रही थी. लेकिन उन्हें इसका मौका नहीं मिल पा रहा था.

बताया जा रहा है कि बीते 27 तारिख को मौका मिला और प्रेमी ने चाकू से उसका गला गाटकर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया था.

युवक कचोड़ सिंह की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी रामा देवी और उसके प्रेमी कन्हैय्या लाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग के बीच आने पर पत्नी के प्रेमी ने ही युवक की चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या की थी.

Rajasthan News: जयपुर, अजमेर, टोंक और दूदू की पानी की समस्या होगी दूर, डिमांड के अनुसार बनेगी योजना

पश्चिम पुलिस उपायुक्त अमित बुडानिया ने बताया कि बीती 27 तारीख को देर रात लोहा मंडी कांटे के पास एक खाली भुखंड में एक व्यक्ति की लहुलुहान हालात में लाश मिली थी. जिसकी गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या की गई थी. साथ ही मृतक का गुप्तांग भी कटा हुआ था.

Rajasthan News: राजस्थान में तनाव! बच्चों को साइकिल चलाने से मना करने पर दो समुदाय के लोग भिड़े

2021 से चल रहा था दोनों का प्रेम-प्रसंग

मृतक की पत्नी आरोपी रामा कंवर और आरोपी कन्हैयालाल के बीच आपस में वर्ष 2021 से से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन कजोड सिंह इनके प्रेम प्रसंग में सबसे बड़ा रोड़ा था. इसके बाद उसे रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया.

Rajasthan Crime News: बेरहमी की हद… 12 दिन की बच्ची रोई तो उसे भी मां संग सुलाया मौत की नींद, जमीन की खुदाई में मिले कंकाल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H