समीर शेख, बड़वानी। मध्यप्रदेश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। हाल ये हैं कि कई शहरों में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया है। चिलचिलाती गर्मी के बीच प्रदेश के कई इलाकों में जलसंकट भी गहरा रहा है। इसी बीच बड़वानी में पिछले कुछ दिनों से पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था गड़बड़ाई हुई है। जिसे लेकर आज भरी गर्मी में लोग घर से निकल कर रोड पर चक्काजाम कर पंचायत के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

Monsoon : एमपी में मानसून का इंतजार खत्म, इस दिन होगी एंट्री

मामला ठीकरी जनपद क्षेत्र की रणगांव पंचायत का है। जहां पानी के लिए लोग सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। क्षेत्र में पानी को लेकर ग्रामीण इलाकों में हालात और भी बदतर होते जा रहे हैं। ऐसे में भीषण गर्मी के साथ-साथ जल संकट की त्रासदी से परेशान ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर अंजड़ ठीकरी हाइवे पर चक्काजाम किया।

कलेक्टर SP ने मतगणना स्थल का लिया जायजा: भीषण गर्मी में पेयजल और कूलर की व्यवस्था के दिए निर्देश

इससे पहले ग्रामीणों ने हाथों में खाली बर्तनों को लेकर पंचायत के खिलाफ मोर्चा खोला था। जिसके लिए वे पहले रणगांव पंचायत पहुंचे, शिकायत करने पर भी जब उन्हें सही जवाब नहीं मिला तो उन्होंने हाइवे जाम किया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार अरविंद पाराशर के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H