Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले में बेहद दुखद घटना सामने आई है। यहां एक पुराने सेप्टि​क टैंक की खुदाई करते समय जहरीली गैस की चपेट में आने से तीन श्रमिकों की मौत की खबरें आ रही हैं। वहीं दो श्रमिकों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनको उपचार के लिए भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना नदबई तहसील के लखनपुर थाना क्षेत्र के नगला मई की है। जहां पर मजदूर इंद्र शर्मा के घर पर बने सेप्टि​क टैंक की सफाई करने के लिए गए थे। तभी सीवर टैंक की सफाई करते समय बड़ा हादसा हुआ।

पुलिस के अनुसार हादसे में सफाई कर्मी आकाश, करन सिंह और सीवर टैंक के मालिक इंद्र शर्मा की मौत हो गई। वहीं, दो मजदूरों का भरतपुर के जिला अस्पताल में उपचार जारी है, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल सीवर टैंक की सफाई करते समय एक मजदूर टैंक में गिर गया। जिसे बचाने के लिए एक के बाद एक पांच लोग टैंक में उतर गए। ऐसे में सभी जहरीली गैस की चपेट में आ गए। कड़ी मशक्कत के बाद सभी को टैंक से बाहर निकाला गया। सभी को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो को बेहतर उपचार के लिए गंभीर हालत में भरतपुर रेफर कर दिया गया है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें