मुकेश मेहता, बुधनी (सीहोर) मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी में एक नाबालिग को जूते से पिटाई करने का मामला सामने आया है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नशेड़ी बदमाश नाबालिग को जूते से बुरी तरह पीट रहा है। जबकि नाबालिग उसे छोड़ देने की गुहार लगा रहा है।   

नाबालिग से हैवानियत: वहशी ने अपनी पत्नी और मां के सामने किया रेप, घर में घुसकर लूटी अस्मत

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधनी के वार्ड क्रमांक 8 में सीवरेज प्लांट के पास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सीवरेज प्लांट के पास शराबियों और नशेड़ियों का आतंक इसी तरह बना रहता है। यहां आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है। 

सिर्फ इसलिए व्यापारी की बेहरमी से की हत्या: डेढ़ माह के बाद शव सेप्टिक टैंक से बरामद, आरोपी शिमला से गिरफ्तार

वीडियो में देखने से साफ पता चल रहा है कि युवक को पीटते समय भी आरोपी नशा किया हुआ है। आरोपी के साथी जूते से नाबालिग की पिटाई करते वीडियो बना रहे हैं। घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है। वहीं पीड़ित नाबालिग लड़के की मां का आरोप है कि आरोपी नशे के लिए पैसे मांग रहे थे। जब बच्चे ने पैसे नहीं दिए तो उसकी जूते से पिटाई कर दी। 

जीत से पहले BJP में जश्न की तैयारी: 4 जून को हर कार्यालय में होगा जलसा, निर्देश जारी

बता दें कि शासन द्वारा नर्मदा के आसपास के क्षेत्र मे शराब एवं अन्य नशा की सामग्री बेचने पर प्रतिबंध है। फिर भी यहां अवैध नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है, जिससे ऐसी घटनाएं सामने आ रही है. टी आई चेनसिंह रघुवंशी ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर बच्चें और आरोपी को चिन्हित किया गया है। बच्चे की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी भी नाबालिग ही लग रहा है। फिलहाल इसकी जांच की जाएगी।  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H