अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में आज गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। जहां नदी में नहाने के दौरान डूबने से दो की मौत हो गई। मृतिकों में एक नाबालिग बच्चा और महिला शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लिया। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छुट्टी मनाने आया था नाबलिग

दरअसल, यह घटना हंडिया थाना क्षेत्र के ग्राम बचबैड़ी की है। बताया जा रहा है कि दिल्ली का रहने वाला 11 वर्षीय किशन पिता चरण सिंह परिवार के साथ छुट्टी मनाने गांव आया हुआ था। गुरुवार को वह माता-पिता और चाचा-चाची के साथ अजनाल नदी में नहाने आया था। इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया। भतीजे को डूबता देख उसकी चाची काजल पति राजकुमार मंडराई उसे बचाने गई। लेकिन वह भी डूब गई।

नाबालिग की जूते से पिटाई: पीड़ित की मां बोली- नशे के लिए नहीं दिए पैसे तो बच्चे से की मारपीट

परिवार में पसरा मातम

मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को बचाने प्रयास किया, लेकिन वे असमर्थ रहे। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों मदद से मृतकों के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

SDM, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई: बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित क्लीनिक को किया सील, शराब और किराना दुकान पर भी दबिश

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H