एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना में एक युवक को तालिबानी सजा देने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दबंगों ने युवक को गंजा कर पेशाब पिलाकर पूरे गांव में जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया था। जिसका वीडियो भी सामने आया था। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए ना केवल आरोपियों की गिरफ्तारी की। बल्कि उनका तेलखानी चौराहे से कोर्ट तक जुलूस भी निकाला। वहीं अभी कुछ आरोपी फरार बताए जा रहे है।  

पेशाब पिलाई…मुंह पर कालिख पोती…मुंडन किया फिर घाघरा और जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घूमाया, VIDEO वायरल

दरअसल, पूरा मामला फतेहगढ़ थाना क्षेत्र का है। जहां बंजारा समाज के युवक के साथ उसी के समाज के लोगों ने ही हैवानियत की थी। दबंगों ने उसके मुंह पर कालिख तक पोत कर उसे पूरे गांव में घुमाया। पीड़ित युवक अपने खेत में काम कर रहा था, तभी गांव के निवासी गुमान सिंह, सोदान सिंह, ओकार सिंह, रमेश बंजारा सहित करीब एक दर्जन लोग जीप में बैठकर आए और उसे जबरन अपने साथ लेकर चले गए।  उसके साथ मारपीट भी की गई।  इसके बाद उसे पेशाब पिलाकर पूरे गांव में घुमाया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

दिल दहला देने वाली घटना: नवजात बच्ची को सुनसान जगह फेंक भागा परिवार, कीड़े-मकोड़ों के बीच बिलखती मिली मासूम

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनका कोर्ट परिसर तक जुलूस भी निकाला है। वहीं अन्य आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है।   

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H