एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना के चांचौड़ा इलाके में शिक्षा विभाग में  1 करोड़ 43 लाख 42 हजार 224 रुपए का घोटाला सामने आया था। इस मामले में दोषियों से 82 लाख 4 हजार 224 रुपए की रिकवरी हो गई है। वहीं  60 लाख 90 हजार 797 रुपए की राशि अभी भी बाकी है। जिसकी जांच जारी है। वहीं  जांच में दोषी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पर भी FIR के निर्देश दिए गए है। बता दें कि जांच में दोषी पाए गए कर्मचारियों पर पहले निलंबन और एफआईआर की कार्रवाई की जा चुकी है। 

युवक को गंजा कर पेशाब पिलाने का मामला: चार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस, तालिबानी सजा का VIDEO हुआ था वायरल  

DEO सीएस सिसोदिया ने बताया कि चांचौड़ा विकासखंड में BEO कार्यालय में कोष और लेखा संयुक्त संचालक ग्वालियर की टीम द्वारा 1 करोड़ 43 लाख 42 हजार 224 रुपए का गबन निर्धारित किया गया था। इस दौरान दोषी पाए गए भृत्य और लिपिक को निलंबित कर दिया गया है। उनके खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई गई है। वहीं दो BEO अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई को लेकर भोपाल लोक शिक्षण संचालनालय को प्रस्ताव भेजा गया था। जिसमे FIR के निर्देश दे दिए गए है। आगे इस पर कार्रवाई जारी है।  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H