शिवम मिश्रा, रायपुर। आरक्षक की मौत का मामला सामने आया है. भनपुरी यातायात थाने में पदस्थ एक आरक्षक तैनाती स्थल पर जाने के दौरान मौत हो गई. भीषण गर्मी के कारण मौत की आशंका जताई जा रही है. आरक्षक का नाम भागीरथी कंवर बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार यातायात थाना भनपुरी में पदस्थ आरक्र 2694 भागीरथ कंवर की ड्यूटी दोपहर लगभग 12 बजे यातायात व्यवस्था के लिए लगाई गई थी, जो ड्यूटी पर रवाना होकर अपने ड्यूटी स्थल पर जा रहे थे.

लगभग 12.15 बजे ग्राम धनेली के पास बेचैनी महसूस होने पर स्थानीय मनिहारी दुकान के बेंच में बैठकर आराम कर रहे थे कि अचानक चक्कर आने से गिर गए. इसी दौरान वहां से गुजर रहे निरीक्षक अनीष सारथी ने देखा और तत्काल उपचार के लिए अपने शासकीय वाहन में बैठाकर बंजारी हास्पिटल भनपुरी लाए. बंजारी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने आरक्षक का बीपी और ऑक्सीजन लेवल चेक किया, जो कि बहुत कम था. हालात ज्यादा खराब होने की स्थिति में एंबुलेंस से मेकाहारा लाया गया.

मेकाहारा के डॉक्टर के परीक्षण करने के बाद आरक्षक का मौत हो जाना बताया. पीएम के बाद डॉक्टरों ने बताया कि प्रथम दृष्टया उनके हार्ट व किडनी में इंफ़ेक्शन का लक्षण दिखाई दिए है. मौत का निश्चित कारण पैथालाजी रिपोर्ट के बाद ही ज्ञात होगा.