हेमंत शर्मा, इंदौर। केंद्रीय मंत्री और गुना से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “प्रत्येक व्यक्ति और प्रत्येक पार्टी को सपने देखने का पूरा हक है। जनता ने अपना निर्णय ले लिया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर 140 करोड़ जनता अपना अटूट विश्वास रखती है। यह बात सिंधिया ने इंदौर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।  

लोकसभा रिजल्ट से पहले कांग्रेस का बड़ा दावा: I.N.D.I.A. गठबंधन को मिल रही 332 सीटें, BJP बोली- 4 जून तक के लिए ये ख्याल अच्छा है

इस दौरान सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा-NDA गठबंधन दोनों साथ में मिलकर इस बार एक नया कीर्तिमान रचेंगे। कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल में पीएम मोदी के ध्यान लगाने पर विपक्ष के बयान पर सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को तो हर धार्मिक विषय पर आपत्ति है, कांग्रेस को अपने ऊपर आपत्ति क्यों नहीं है? 

पीएम मोदी की ध्यान साधना पर सियासत 

दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ध्यान साधना के लिए कन्याकुमारी पहुंच गए हैं। वह यहां पर 31 मई से 1 जून तक अगले 24 घंटे ध्यान साधना करेंगे। इस दौरान वह पूरी तरह से मौन व्रत का पालन करेंगे। उनकी इस धार्मिक यात्रा पर देश भर में सियासत शुरू हो चुकी है। विपक्ष ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए इसको मार्केटिंग का तरीका बता दिया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H