भिंड/धर्मेंद्र यादव, निवाड़ी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इन दिनों भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं। इसी बीच प्रदेश के कुछ हिस्सों में आसमान से गर्मी की आग नहीं, बल्कि ठंडी बूंदे बरसी। दरअसल, भिंड और निवाड़ी में मौसम का मिजाज अचानक बदल गया और झमाझम बारिश शुरू हो गई। जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है।

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ मोहन सरकार का बड़ा फैसला: अधिक फीस वसूलना पड़ेगा भारी, किताबों से छेड़छाड़ करने पर होगी कार्रवाई

मध्य प्रदेश के भिंड में आज 47 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। जहां लोगों का गर्मी में घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा था, वहीं शाम 5:45 बजे मौसम के करवट बदलते ही लोग घर के आंगन में खुशी के चलते झूम उठे। शहर में तेज आंधी और बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

निजी स्कूलों की मोनोपॉली के खिलाफ एक और खुलासा: नर्सरी की 8 किताबों में मिला एक ही ISBN, कलेक्टर ने छात्रों-अभिभावकों से की ये अपील

इधर निवाड़ी में भी लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली। पानी की बूंदों के साथ लोगों ने भीषण गर्मी के बीच थोड़ी राहत की सांस ली।

मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में मानसून की शुरुआत 15 जून से होने की संभावना है। IMD के अनुसार, केरल में मानसून 31 मई के आसपास आएगा, वहीं एमपी में 15 जून को मानसून की एंट्री होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H