शुभम जायसवाल, राजगढ़। देशभर समेत मध्य प्रदेश में 4 जून को मतगणना होगी। इससे पहले राजगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज गुरुवार को आगर जिला मुख्यालय स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचे। जहां सुसनेर विधानसभा के स्ट्रांग रूम का निरिक्षण किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अमृता राय सिंह, विधायक भैरोसिंह परिहार और पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े भी मौजूद रहे।

दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए ईवीएम की सुरक्षा पर संतुष्टि जताई। वहीं, सागर हत्याकांड पर प्रशासन को घेरते हुए कहा कि अंजना अहिरवार की संदिग्ध मौत और परिवार के दो लोगों की हत्या हुई। सागर संभाग में दबंगों का काफी प्रभाव है और प्रशासन कुछ नहीं करता। अगस्त 2023 से कई शिकायतें हुई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ मोहन सरकार का बड़ा फैसला: अधिक फीस वसूलना पड़ेगा भारी, किताबों से छेड़छाड़ करने पर होगी कार्रवाई

मध्य प्रदेश के नर्सिंग घोटाले को बड़ा घोटाला बताते हुए उन्होंने कहा कि इसमें तत्कालीन मुख्यमंत्री, चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग सहित अन्य मंत्री शामिल हैं। जो भी इसमें कार्रवाई हुई है वह केंद्र से हुई है। मध्य प्रदेश शासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस संबंध में उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखने की बात भी कही।

हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की शादी वैध नहीं: हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, प्रेमी जोड़े को सुरक्षा देने से किया इनकार 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H