Entertainment Desk: बॉलीवुड के स्टार्स के साथ ही साउथ के बालीवुड सुपरस्टार्स को भी महंगी लग्जरी और स्पोर्ट्स कारों का शौक है. तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने हाल में ही अपनी कार कलेक्शन में नई स्पोर्ट्स कार को शामिल किया है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने हाल में ही अपने लिए नई Porsche 911 GT3 RS कार को खरीदा है. जानकारी के मुताबिक नागा ने मेटेलिक सिल्वर रंग में इस कार को खरीदा है और हाल में ही उनको इसकी डिलीवरी दी गई है.

कितना दमदार इंजन

पोर्श की 911 जीटी3 आरएस में कंपनी की ओर से चार लीटर का फ्लैट सिक्स इंजन दिया जाता है. जिससे इसे 518 बीएचपी और 465 न्यूटन मीटर की पावर मिलती है. इसमें 7 स्पीड ऑटोमैटिक ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन को दिया जाता है. जो इसके स्टैंडर्ड 911 वर्जन के मुकाबले शॉर्ट गियर के साथ आती है. इस कार को सिर्फ 3.2 सेकेंड में ही 0-100 की स्पीड पर चलाया जा सकता है. सिर्फ 10.6 सेकेंड में ही यह कार 0.200 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड हासिल कर सकती है. इसकी टॉप स्पीड को 296 किलोमीटर प्रति घंटा तक रोका गया है.

कैसे हैं फीचर्स

इसमें ड्राइविंग के लिए नॉर्मल, स्पोर्ट्स और ट्रैक मोड को दिया जाता है. इसमें ड्रैग रिडक्शन सिस्टम को पहली बार दिया गया है. इसके अलावा इसमें 10.9 इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी, बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स को भी दिया जाता है.

कितनी है कीमत
पोर्श की ओर से इस कार को ट्रैक के लिए बनाया गया है, लेकिन इसे लीगल रोड कार के तौर पर ऑफर किया जाता है. डिजाइन, फीचर्स और बेहद दमदार इंजन के साथ आने वाली इस कार की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये है. नागा चैतन्य की कलेक्शन में भले ही पोर्श की नई कार को शामिल किया गया है. लेकिन स्टार के पास Ferrari 499 GTB, Land rover Defender, Toyota Vellfire, Nissan GT-R, Ferrari F430 जैसी कई महंगी और दमदार सुपरकार भी हैं.