Rajasthan News: अलवर. भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में एक चाय की टपरी में रखे गैस सिलेंडर के फटने से लगी आग में वहां बैठा सात साल का मासूम जिंदा जल गया. धमाके के बाद गिरे फ्रिज के नीचे दबने से मासूम बाहर नहीं निकल पाया. घटना के समय चाचा पास में ही एक फैक्ट्री में चाय देने गया था. भिवाड़ी के रीको चौक में दोपहर करीब दो बजे हुए इस अग्निकांड में कुछ ही देर में सब कुछ जल गया.

जानकारी के अनुसार रीको चौक पर सुरेंद्र ने चाय बनाने के लिए थड़ी लगा रखी थी. दोपहर में करीब 2 बजे चाय चढ़ा कर पास ही फैक्ट्री में चाय देने गया था. उसका 7 वर्षीय भतीजा रीतिक दुकान पर अकेला बैठा था. तभी सिलेंडर में लीकेज से आग गई. थोड़ी ही देर में तेज बलास्ट के साथ सिलेंडर फट गया.

इस दौरान थड़ी के सामने ही स्थित बैंक एटीएम के गार्ड ने बच्चे को आग से बचाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में सबकुछ तबाह हो गया. रीको फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आधे घण्टे की कोशिश के बाद आगू पर काबू पाया.

लीकेज के बाद लगी आग

फायरइंचार्ज नरेश कुमार मीणा बताया कि गैस लीकेज होने से सिलेंडर में आग लगी थी. साथ ही सिलेंडर फट गया. थड़ी के ऊपर थ्री फेज की मोटी केबल गिर गई थी और बच्चा फ्रिज के नीचे दब गया था.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें