मनोज यादव, कोरबा। जिले में हादसों को दौर लगातार जारी है. एक बार फिर से कोरबा-चांपा मार्ग पर कोथारी के निकट आज सुबह हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए. इस दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और फिर आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक राकेश कुमार रात्रे निवासी ग्राम अखरापाली बरीडीह थाना उरगा. अपने दो साथियों के साथ बाइक से किस्त का पैसा लेने कोथारी गया था. वहां से तीनों लोग बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे. तभी कोथारी के पास ट्रक सीजी 12 एवी 1187 के चालक ने लापरवाही से बाइक को चपेट में ले लिया. जहां राकेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मृतक राकेश के दोस्त ने बताया कि हाइवा काफी तेज गति से चल रहा था और उससे बचने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. इस दौरान तीनों बैंक सवार युवक भी गिर गए.लक झपकते ही पहिया राकेश के ऊपर से उसके दोस्त के सामने ही गुजर गया. हादसे में दो अन्य को मामूली चोंटे आई है. वहीं मौके से हाइवा चालक वाहन छोड़कर भाग गया. सूचना पर मृतक के परिजन और पुलिस घटनास्थल पहुंच गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गई. घटना से ग्रामीणों का आक्रोश फुट पड़ा और कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देकर प्रदर्शन को समाप्त करने की दिशा पर प्रयास कर रहे हैं. दूसरी ओर ग्रामीण अपने विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे सड़क पर यातायात ठप हो गया.