समीर शेख, बड़वानी। गर्मी आते ही पानी की समस्या भी सामने आने लग गई है। इसी बीच मध्य प्रदेश के बड़वानी में आज युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव (Mitendra Darshan Singh Yadav) पहुंचे। यहां उन्होंने ग्रामीणों से पानी की समस्या के बारे में चर्चा की। इतना ही नहीं उन्होंने महिलाओं के साथ कुंए में उतरकर खुद पानी भी भरा। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

गर्लफ्रेंड… महिला SI… पड़ोसी समेत इन 5 लोगों की करना चाहता था हत्या, हर शख्स के लिए शरीर पर गुदवाया था शैतान का सिर, साइको किलर के टैटू ने खोला राज

बड़वानी सेंधवा विधानसभा के अंतर्गत कोलकी गांव में आज युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे। यहां उन्होंने ग्रामीणों से गांव में हो रही पेयजल की समस्या के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद वो गांव के खरते फलिया स्थित निजी कुंए पर पहुंचे, जहां गांव की महिलाएं बिना मुंडेर के कुंए में रस्सी के सहारे नीचे उतरकर पानी भर रही थी। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष खुद कुंए में रस्सी के सहारे उतरे और उन्होंने घड़े में पानी भरकर महिलाओं को दिया। खुद घड़ा उठाकर आधा किमी पैदल चलकर ग्रामीण के घर पहुंचे।

Dhar Bhojshala ASI Survey: 71वां दिन का सर्वे 12 बजे हुआ खत्म, नमाज अदा करने भोजशाला पहुंचा मुस्लिम समाज

इसी बीच मीडिया से चर्चा करते हुए युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष में कहा, हम साल 2024 में जी रहे हैं और आज भी ग्रामीण पानी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। भाजपा सरकार ने जल जीवन मिशन में सिर्फ घोटाला किया है। नल तो लगाए पर इसमें टोटियां नहीं लगाई। उन्होंने कहा युवा कांग्रेस जहां-जहां समस्या है वहां लोगों के साथ खड़ी है। हम लोगों को उनका अधिकार दिलाकर रहेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहां की ये भाजपा सरकार में मंत्री व वर्तमान अनुसूचित जनजाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंतरसिंह आर्य का गांव है। यहां कितना काम हुआ और कितना उनकी जेब में गया ये यहां की स्थिति देख कर समझा जा सकता है। अगर यहां काम हुआ होता तो आज ये महिलाएं संघर्ष नहीं कर रही होती।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H