रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में शुक्रवार को सड़क हादसा हो गया। यहां राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर शाम करीब 6 बजे एक ब्रेक फेल टैंकर ने अनियंत्रित होकर तीन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में तीन लोगों के घायल होने की खबर है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Tikamgarh News: ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार, 43 लाख का सामान जब्त

मिली जानकारी के मुताबिक टैंकर इंदौर की ओर से आ रहा था। टैंकर क्रमांक आरजे 11 GA 9880 का अचानक ब्रेक फेल हो गया। जिसके बाद उसने सबसे पहले ऑयशर ट्रक को टक्कर मारी, जिससे ट्रक सड़क पर ही पलट गया। टैंकर यहीं नहीं रुका और आगे चलकर एक ट्रेलर को टक्कर मारी। इसके बाद एक कार को टक्कर मार कर डिवाइडर से टकराकर रुका। 

एंबुलेंस में लगी आग: मेडिकल कॉलेज में मची अफरा तफरी, दलाली के चक्कर में अंदर तक पहुंचती है गाड़ी

हादसे में कार में सवार व्यक्ति फंस गया था, जिसे क्रेन की सहायता से बाहर निकालकर धामनोद स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। हादसे में आनंद पिता अम्बादास उम्र 20 साल, दीपक पिता बाबुराव उम्र 32 साल, रविन्द्र पिता बाबुराव सभी निवासी छत्रपति संभाजी नगर महाराष्ट्र के है। सभी तीन घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। इधर ऑयशर वाहन के रोड पर पलटते से जाम की स्थिति बन गई। बाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। वहीं क्रेन की मदद से वाहनों को एक तरफ किया जा रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H