शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के तामिया के बोदल कछार में हुए सामूहिक हत्याकांड में एक बालक घायल हो गया था। सीएम डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद घायल बालक को मेडिकल कॉलेज नागपुर में  इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां से रिकवरी प्रॉपर न होने के कारण घाव की स्टिचिंग करने के बाद मेडिसिन देकर उसे घर जाने के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया है।

चाची की बेरहमी से पिटाई, VIDEO: भतीजे ने बाल घसीट कर मारा, पुलिस ने मामूली धाराओं में दर्ज किया केस

बालक की सुरक्षा और बेहतर सुविधा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने यह निर्णय लिया है कि बालक घर भेजने की बजाय जिला प्रशासन के एक अधिकारी और एक वरिष्ठ डॉक्टर की  देख – रेख में उसे जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में रखा जाएगा। पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद ही उसे घर भेजा जाएगा। मेडिकल कॉलेज नागपुर के चिकित्सकों की सलाह के अनुसार घाव पूरी तरह से ठीक होने के बाद बालक को प्लास्टिक सर्जरी के लिए पुनः मेडिकल कॉलेज नागपुर भेजा जाएगा।

8 लोगों की हत्या कर फांसी पर लटका युवक

तामिया तहसील के बोदल कछार गांव में मंगलवार रात 2 से 3 बजे दिनेश उर्फ भूरा ने अपने परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला था। इसके बाद वह ताऊ के घर पहुंचा। यहां इशु, दादी के साथ घर के आंगन में सो रहा था। आरोपी ने इशु पर कुल्हाड़ी मारी। दादी के चिल्लाने पर परिवार के लोग आ गए, इसके बाद आरोपी भाग गया था। बाद में आरोपी का शव जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H