अजय नीमा, उज्जैन। धर्म नगरी उज्जैन में इंदौर की नाबालिग के साथ देह व्यापार कराने का मामला सामने आया है। पंवासा निवासी हर्ष व उसकी पत्नी भावना ने आठ दिनों तक शहर की अलग अलग कॉलोनियों में ले जाकर देह व्यापार करवाया।महिला थाना पुलिस ने आरोपी दंपती समेत एक अन्य महिला पायल पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इंदौर के एक ब्यूटी पार्लर में मुलाकात

दरअसल इंदौर निवासी 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी कुछ दिनों पहले हर्ष की पत्नी भावना से इंदौर के एक ब्यूटी पार्लर में मुलाकात हुई, जहां भावना ने उसे उज्जैन में काम दिलाने की बात कही। उसके कुछ दिन बाद नाबालिग किशोरी उज्जैन पहुंची जहां भावना उसे अपने घर पंवासा लेकर गई और आठ दिनों तक लगातार उसके पति हर्ष व एक और साथी पायल ने देह व्यापार करवाया।

आपबीती बुआ को सुनाई

वहीं भावना युवती को कही लेकर जा रही थी तभी रास्ते में नाबालिग की मुलाकात उसकी बुआ से हो गई। युवती ने अपनी आपबीती बुआ को सुनाई। इसके बाद बुआ के साथ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई। महिला थाना पुलिस ने कुल 20 धाराओं में मामला दर्ज किया है। नाबालिग किशोरी ने आज पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा की पुलिस ने उन लोगों पर प्रकरण दर्ज नहीं किया जिन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि किशोरी ने उन सभी लोगों की नामजद शिकायत महिला थाने में की है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को नोटिस जारी: हाईकोर्ट ने 4 सप्ताह के भीतर मांगा जवाब, जानिए क्या है मामला

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H