शब्बीर अहमद, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में एक बार फिर बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज देख कर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि इन्हें न तो पुलिस का खौफ है और न ही किसी का डर। बताया जा रहा है कि, इन बदमाशों ने शराब की दुकान से फ्री में शराब लेने की मांग की थी, जो पूरी नहीं हुई तो ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। जैसे तैसे दुकान के सेल्समैन ने छिपकर अपनी जान बचाई।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को नोटिस जारी: हाईकोर्ट ने 4 सप्ताह के भीतर मांगा जवाब, जानिए क्या है मामला

मामला अंबाह थाना क्षेत्र के हाथीगड्डा रोड़ की शराब दुकान का है। जहां तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और फ्री में शराब देने की मांग करने लगे। जब उनकी ये बचकानी मांग पूरी नहीं हुई तो कुख्यात बदमाश जोगा पंडित और उसके साथियों ने ताड़बतोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसमें दुकान के सेल्समैनों ने छिपकर अपनी जान बचाई।

देश में आखिरी चरण की वोटिंग जारी: वीडी शर्मा ने की मतदान की अपील, कहा- ‘विकसित भारत के निर्माण के लिए एक-एक वोट महत्वपूर्ण’

यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बतादें कि, जिले में बदमाश अवैध हथियारों से लगातार फायरिंग कर रहे हैं। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H