मिर्जापुर. लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. इस बीच मिर्जापुर के मगरदा कला गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है. बूथ संख्या 367 और बूथ संख्या 367 पर 1229 मतदाता हैं. लेकिन यहां पर सन्नाटा पसरा हुआ है. गांव में रोड नहीं होने से मतदाता नाराज हैं.

मिर्जापुर के मगरदा कला गांव में बूथ संख्या 367 पर मतदाताओं ने रोड नहीं होने के कारण मतदान का बहिष्कार किया है. सुबह से ही बूथ पर एक भी वोट नहीं पड़ा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. इस चरण में मतदाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 144 उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का फैसला करेंगे.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election Phase 7 Voting: उत्तर प्रदेश में 11 बजे तक 28.02% हुआ मतदान, PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में सबसे कम वोट

राज्य की इन 13 सीट पर लोकसभा चुनाव के साथ-साथ सोनभद्र जिले की दुद्धी विधानसभा सीट (अनुसूचित जनजाति के लिए सुरक्षित) पर उपचुनाव के लिए भी मतदान सुबह शुरू हो गया. राज्य की 13 सीट पर प्रधानमंत्री मोदी समेत कुल 144 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. जिनमें 134 पुरुष और 10 महिलाएं शामिल हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक