राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। कांग्रेस ने टेलीविजन चैनलों पर एक्जिट पोल की बहसों में भाग नहीं लेने का फैसला किया है। कांग्रेस के एक्जिट पोल की डिबेट से दूरी बनाने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने निशाना साधा है। वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को चौथे स्तंभ पर विश्वास नहीं है।

वीडी शर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक राज किया तो लोकतंत्र की हत्या की। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर इतना अविश्वास। कांग्रेस को ओपिनियन पोल पर बहस के लिए मैदान में आना चाहिए। अब बचाव के लिए बहाना बनाकर भाग रही है।अटलजी की बात सच हो रही है। अटलजी ने कहा था हम यहां तुम वहां होंगे। आज वही हो रहा है।

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन स्टोरी पार्ट 2: नगर निगम में एक और घोटाले की फाइल, वर्क आर्डर से 5 दिन पहले निकाल लिए करोड़ों, 1 लाख के एस्टीमेट को एक करोड़ में बदला

विवेक तंखा बोले-एक्जिट पोल महज एक काल्पनिक अभ्यास

वहीं आज राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता विवेक तंखा ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि एग्जिट पोल नतीजों में भाग न लेने के कांग्रेस के फैसले का पूरी तरह से समर्थन करता हूं। एक्जिट पोल महज एक काल्पनिक अभ्यास है। इसमें हर कोई दावा करता है कि हम जीत रहे हैं। विश्लेषण का काम विशेषज्ञों और मीडिया प्रतिनिधि पर छोड़ दें। देश को पता चल जाएगा कि कौन गोदी है और कौन असली है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H