Lok Sabha Election 2024. लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में आठ राज्यों और केंद्र शासित राज्यों की 57 सीटों पर वोटिंग सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. वहीं उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर भी मतदान जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विपक्ष ने चुनाव अधिकारियों पर धांधली का आरोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मतदान के दौरान कांग्रेस इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के चुनाव चिन्ह ‘पंजे’ पर सफेद कागज चिपका मिला. जिसको लेकर गठबंधन कार्यकर्ताओं ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई. इस सीट पर पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस गठबंधन के अजय राय के बीच सीधा मुकाबला है. 2019 में इस सीट पर अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़े थे.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election Phase 7 Voting: उत्तर प्रदेश की में अब तक 37.39 प्रतिशत हुआ मतदान, गोरखपुर में सबसे कम वोटिंग

समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि वाराणसी लोकसभा की रोहनिया विधानसभा में बूथ संख्या 191, 192, 193 पर कांग्रेस पार्टी के बटन के ऊपर टेप लगा दिया गया, चुनाव अधिकारियों द्वारा की जा रही धांधली. संज्ञान ले चुनाव आयोग, निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित हो.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक