हर्षराज गुप्ता, खरगोन। मध्य प्रदेश में सूरज लगातार आग उगल रहा है। गर्मी का तापमान इस कदर बढ़ रहा है कि जीव-जंतुओं की पेड़ से नीचे गिरकर मौत हो रही है। यही नहीं इंसान भी तपिश झेल नहीं पा रहे हैं। अब तक कई इंसानों की इस भीषण गर्मी की जद में आने से मौत हो गई है। वहीं अब धूप में रखे वाहन भी आग के गोले में तब्दील हो रहे हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एमपी के खरगोन में जहां एक जेसीबी में अचानक आग लग गई। 

ट्रेन से अचानक निकलने लगा धुआं: यात्रियों में मची अफरा-तफरी, फायर सेफ्टी की मदद से पाया गया काबू

 घटना खरगोन के ठिबगांव की है जहां जेसीबी में आग लगने की घटना हुई है। जानकारी के मुताबिक एक किसान के बाड़े में खड़ी JCB मशीन में भीषण आग लग गई। इस आगजनी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन पाइप लेकर उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वाहन बुरी तरह जल चुका था। 

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई का आतंक: अपने ही दोस्त के घर किया हमला, परिवार के लोगों को पीटा, नाबालिग युवती का तोड़ा हाथ, कपड़े भी फाड़े

हालांकि आग कैसे लगी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। आशंका है कि गर्मी की वजह से उसमें आगजनी हुई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब यह हादसा है या किसी की शरारत है यह जांच के बाद ही सामने आएगा। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H