MP Road Accident: मध्य प्रदेश में सड़क हादसों के ग्राफ में लगातार इजाफा हो रहा है। आए दिन प्रदेश के अलग-अलग जिलों से सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। जिसमे लोगों को जान माल का नुकसान उठाना पड़ रहा है। ताजा मामला सतना और अमरवाड़ा से सामने आया है। सतना में ट्रैक्टर पलटने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई है। तो वहीं अमरवाड़ा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। 

सतना में पलटा ट्रैक्टर, चालक समेत दो की मौत

अनमोल मिश्रा, सतना।  जिले के चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के जैतवारा थानांतर्गत दुदुआर गांव के पास एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर में सवार चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची जैतवारा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया, वहीं मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। 

अमरवाड़ा में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की गई जान

सुजान सिंह, अमरवाड़ा। अमरवाड़ा-छिंदवाड़ा मार्ग में बर्दिया हनुमान मंदिर के पास ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार दहीयर बटका खापा निवासी युवक के साथ उसकी मां बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान ट्रक बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पलट गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां गंभीर घायल है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।   

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H