भद्रक : ओडिशा के भद्रक जिले में शनिवार को वैवाहिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने मतदान केंद्र के सामने अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

सूत्रों के अनुसार, जिले के भद्रक ग्रामीण पुलिस थाने के अंतर्गत जरागंभीरा गांव की रश्मिरेखा बेहरा नामक महिला की शादी करीब पांच साल पहले इसी पुलिस सीमा के अंतर्गत मुक्तादिही गांव के प्रभाकर राउत से हुई थी।

तीन साल पहले बेटे के जन्म के बाद से ही दंपत्ति के बीच संबंध खराब हो गए थे और वे पारिवारिक मामलों को लेकर झगड़ते रहते थे। जब मतभेद लगातार झगड़ों में बदल गए तो रश्मि कुछ महीने पहले अपने माता-पिता के साथ गांव में रहने आ गई।

शनिवार को वह अपने मामा के साथ राज्य में चुनाव के अंतिम चरण के दौरान मुक्तादिही गांव में वोट डालने आई थी। जब वह अपनी बारी का इंतजार कर रही थी, तभी प्रभाकर वहां आया और धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। रश्मि को गंभीर चोटें आईं और वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ी, जिसके बाद गांव के लोग उसे स्थानीय अस्पताल ले गए।

लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर भद्रक ग्रामीण पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। उन्होंने प्रभाकर को हिरासत में लिया और रश्मि के शव को जांच के लिए भेज दिया। उन्होंने अप्राकृतिक मौत का मामला भी दर्ज कर लिया है।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक